छत्तीसगढ़

करवाचौथ के दिन घर परिवार की रक्षा करते महिला की दर्दनाक मौत

Advertisement

लूट की नीयत से घर मे घुसे चोरों से अकेले ही भिड़ गई महिला

5-नवंबर,2020
बेमेतरा-{सवितर्क न्यूज़} परिवार की सुख समृद्धि के लिए करवाचौथ का उपवास कर रही महिला ने चोरी करने की नीयत से घर में घुसे बदमाशों का डटकर मुकाबला किया तथा चोरों के मंसूबे को भी नाकामयाब कर दिया ! इस दौरान बदमाशों ने महिला को बुरी तरह घायल कर दिया जिससे उसकी मौत हो गई !
घटना साजा थाना अंतर्गत देवकर नगर पंचायत की है। जहां खेतमल गोलछा के निवास पर शाम लगभग 7.30 बजे अज्ञात चोर घर के पीछे दरवाजे से घुसे।
इस दौरान घर में मौजूद रिंकी जैन पति पुखराज जैन 30 साल से उनका सामना हो गया। लूटपाट के बाद आरोपियों ने महिला पर जानलेवा हमला कर दिया। बुरी तरह घायल महिला को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र साजा ले जाया गया जहां कुछ ही देर में उसकी मौत हो गई।
देवकर के जैन परिवार के घर दिनदहाड़े महिला पर जानलेवा हमले की सूचना मिलते ही बेमेतरा एसपी दिव्यांग पटेल ,साजा टीआई और देवकर चौकी पुलिस घटना स्थल पर पहुंची। वारदात स्थल पर पुलिस ने खोजी कुत्तों की मदद से सबूत जुटाने का प्रयास किया। मृत महिला के पति ने बताया कि घर के बाजू में दुकान है। जहां वह बैठा हुआ था। इसी बीच शोर सुनकर घर में पहुंचा जहां उसकी पत्नी खून से लथपथ हालत में जमीन पर पड़ी हुई थी। कुछ लोग दीवार फांदकर खेत की ओर भाग रहे थे।

हार्ड वेयर व्यापारी गोलछा परिवार अपनी बहू की हत्या के बाद सदमे में है। करवाचौथ के दिन पत्नी का व्रत भी अधूरा रह गया। पति ने बताया कि पूरा परिवार त्योहार में खुश था, शाम तक यह खुशी मातम में बदल गई। पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मर्ग कायम का जांच शुरू कर दिया है। साजा थाना में प्रार्थी खेतमल गोलछा, पिता मानकलाल गोलछा 69 साल साकिन देवकर की रिपोर्ट पर अज्ञात आरोपियों के द्वारा लूटपाट कर हत्या की धारा के अलावा 397,460 के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया है।

Related Articles

Back to top button