अपराधछत्तीसगढ़

हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़…. स्पा में पुलिस की दबिश…. देह व्यापार में स्पा सेंटर संचालिका समेत 7 युवतियां और 2 पुरुष गिरफ्तार….

Advertisement

देह व्यापार का गोरखधंधा करते रंगे हाथों पकड़ाए…. नजारा देख पुलिस भी रह गई दंग… देखें

राजधानी में एक बार फिर स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का भंड़ाफोड़ किया है. पुलिस ने चौबे कॉलोनी स्थित साईंन आर्केड स्पा सेंटर में दबिश देकर स्पा संचालिका समेत आपत्तिजनक हालत में मिले 6 महिला और 2 पुरुष को गिरफ्तार किया है. स्पा सेंटर को सील कर पीटा एक्ट की कार्रवाई की जा रही है.

जानकारी के मुताबिक, चौबे कॉलोनी स्थित साइन आर्केड स्पा सेंटर में देह व्यापार को अंजाम दिया जा रहा था. इसकी शिकायत मिलने पर सरस्वती नगर पुलिस ने दबिश दी, जहां स्पा सेंटर की संचालिका के साथ 6 युवतियां और 2 पुरुष आपत्तिजनक हालत में मिले. पुलिस ने आठों को गिरफ्तार पीटा एक्ट के तहत कार्रवाई कर रही है।

राजधानी में एक बार फिर स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का भंड़ाफोड़ किया है. पुलिस ने चौबे कॉलोनी स्थित साईंन आर्केड स्पा सेंटर में दबिश देकर स्पा संचालिका समेत आपत्तिजनक हालत में मिले 6 महिला और 2 पुरुष को गिरफ्तार किया है. स्पा सेंटर को सील कर पीटा एक्ट की कार्रवाई …

Related Articles

Back to top button