छत्तीसगढ़राजनीति

Bijapur news “नीलामी रद्द होने के पीछे पालिका अध्यक्ष और विधायक में खींचतान जैसे आरोपों का अध्यक्ष बेनहुर रावतीय ने किया खंडन..!

Advertisement

Bijapur news “नीलामी रद्द होने के पीछे पालिका अध्यक्ष और विधायक में खींचतान जैसे आरोपों का अध्यक्ष बेनहुर रावतीय ने  किया खंडन..!
बस स्टैंड परिसर में निर्मित पालिका कॉम्प्लेक्स की नीलामी रद्द होने के पीछे पालिका अध्यक्ष और विधायक में खींचतान जैसे आरोपों का पालिका अध्यक्ष बेनहुर रावतीय ने खंडन किया है।
बेनहुर का कहना है कि जिन दुकानों की नीलामी होनी है, इनमें पात्र दुकानदारों को प्राथमिकता मिले, पालिका इसी प्रयास में है। बस स्टैंड परिसर में बहुत से व्यापारी लंबे समय स अस्थाई दुकानें लगाकर अपनी जीविका चलाते आ रहे है, चूंकि अब स्थाई दुकानें बन चुकीं है, लिहाजा दुकानों की नीलामी में उक्त व्यापारियों को प्राथमिकता दिलाने हेतू पालिका प्रयासरत है।
हालाँकि नीलामी स्थगित होने के पीछे कुछ पार्षदों द्वारा विधायक के हस्तक्षेप जैसे आरोप लगाकर व्यापरियों को दिग्भ्रमित करने का प्रयास किया गया है।
विधायक के हस्तक्षेप जैसे जो भी आरोप लग रहे है पूरी तरह से निराधार है, विधायक के साथ पालिका अध्यक्ष भी पूरी जिम्मेदारी और निष्ठा से नीलामी प्रक्रिया को आगे बढ़ाने की कोशिश कर रहे हैं, ताकि जरूरतमंद और पात्र व्यापरियों को काम्प्लेक्स आबंटित हो सके।

Related Articles

Back to top button