छत्तीसगढ़धर्म-कला -संस्कृति

गांधी जयंती पर बीजापुर में बीजेपी ने चलाया स्वच्छता अभियान

ब्यूरो रिपोर्ट सिरोज विश्वकर्मा

गांधी जयंती पर बीजापुर में बीजेपी ने चलाया स्वच्छता अभियान

बीजापुर- महात्मा गांधी और लाल बहादुर शास्त्री की जयंती पर भारतीय जनता पार्टी जिला बीजापुर ने महादेव तालाब और बस स्टैंड में स्थित डॉ.भीम राव अंबेडकर के प्रतिमा स्थल पर सफाई अभियान चलाया।
जिलाध्यक्ष श्रीनिवास मुदलियार ने गांधी जयंती पर कहा कि यह अभियान भारत सरकार के स्वच्छ भारत अभियान से भी प्रेरित है और गांधी जी ने हमेशा स्वच्छता को प्राथमिकता दिया था,साथ ही भारतीय जनता पार्टी के सदस्यों के रूप में भी हमारे लिए एक महत्वपूर्ण महत्व रखता है।


गांधी जयंती और लाल बहादुर शास्त्री जयंती के अवसर पर रविवार को भारतीय जनता पार्टी ने नगर के कई परिसर में सफाई अभियान चलाया तथा महात्मा गांधी और लाल बहादुर शास्त्री को श्रद्धांजलि दी, वहीं इस मौके पर संगठन के सदस्यों ने कहा कि स्वच्छता एक पहल है जिसे हम सभी को मिलकर आगे बढ़ाना चाहिए, इसलिए हमारा कर्तव्य है कि हम अपने क्षेत्रों को स्वच्छ रखें,नगर के कई परिसर और उसके आसपास स्वच्छता अभियान की मुहिम चलाई भारतीय जनता पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं ने लाल बहादुर शास्त्री और महात्मा गाँधी को श्रद्धांजलि दी
भाजपा के कार्यकर्ताओं ने कहा कि यह हमारा कर्तव्य है और हमारी जिम्मेदारी है कि इस दिन हम अच्छी पहल करें,हमारे पर्यावरण के रखरखाव के लिए महादेव तालाब और बस स्टैंड जैसी सामाजिक स्थानों में यह पहल की। स्वच्छता और दृढ़ता को बनाए रखने के मूल्य को प्रतिबिंबित किया।
इस अभियान में भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष श्रीनिवास मुदलियार के साथ पूर्व जिलाध्यक्ष जी. वेंकट , जिला महामंत्री गोपाल सिंह पवार , एन.जी. ओ. प्रकोष्ठ तथा संगठन के समस्त प्रकोष्टो के पदाधिकारी व कार्यकर्ता शामिल थे।

Related Articles

Back to top button