अपराधराष्ट्रीय

बिलासपुर में स्टूडेंट से ठगी, शेयर मार्केट में पैसा लगाने के नाम पर लाखों ऐंठे, पुलिस के हत्थे चढ़े आरोपी

Advertisement
ब्यूरो रिपोर्ट मोहम्मद रज्जब

बिलासपुर में स्टूडेंट से ठगी, शेयर मार्केट में पैसा लगाने के नाम पर लाखों ऐंठे, पुलिस के हत्थे चढ़े आरोपी

बिलासपुर में सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र में शेयर मार्केट में पैसा लगाने के नाम पर ठगी का मामला सामने आया था. पुलिस ने छात्रों से लाखों रुपये की ठगी करने वालों को मुम्बई से गिरफ्तार किया गया है. जिसे न्यायिक रिमांड पर लेने के लिए बिलासपुर कोर्ट में पेश किया गया है.

बिलासपुर: सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र में शेयर मार्केट में पैसा लगाने के नाम पर छात्रों से लाखों रुपये की ठगी के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने ठगी करने वाले दोनों आरोपियों को मुम्बई से गिरफ्तार (Student cheated by investing money) किया है. आरोपियों को न्यायिक रिमांड पर लेने के लिए बिलासपुर कोर्ट में पेश किया गया है. bilaspur crime news

क्या है पूरा मामला: सिटी कोतवाली क्षेत्र के जगमल चौक में रहने वाले प्रार्थी प्रतीक दामा के द्वारा रिपोर्ट दर्ज कराया गया कि “पांच साल पहले मुम्बई महाराष्ट्र में पढ़ाई करता था. उसी दौरान शेयर मार्केट में काम करने वाला निमेश अशोक ठक्कर और रौनक ठक्कर से जान पहचान हुई. फिर पढ़ाई कर अपने घर बिलासपुर वापस आ गया. आने के बाद निमेश अशोक ठक्कर और रौनक ठक्कर से बात होती थी. दोनों ने शेयर मार्केट में पैसा लगाने का लालच दिया.” प्रतीक ने निमेश और रौनक ठक्कर के एकाउंट में 17 लाख 58 हजार रुपये शेयर मार्केट में लगाने के नाम पर ट्रांसफर किया. काफी दिन बाद पैसा वापस मांगने पर उनके द्वारा प्रतीक को पैसा वापस नहीं दिया गया. जिसके बाद प्रार्थी को धोखाधड़ी का अहसास हुआ

लोकेशन बदल कर पुलिस को कर रहे थे गुमराह: प्रार्थी को धोखाधड़ी का अहसास होने पर उसने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराया. पुलिस ने अपराध पंजीबद्ध कर जांच शुरू की. आरोपी निमेश अशोक ठक्कर और रौनक ठक्कर का पता लगाने के लिए टीम गठित कर मुम्बई, महाराष्ट रवाना किया गया था. दोनों आरोपी घटना के समय से अपना लोकेशन बदल कर पुलिस को गुमराह कर रहे थे.

न्यायिक रिमांड के लिए न्यायालय में किया पेश: थाना सिटी कोतवाली बिलासपुर द्वारा 6 दिन तक मुम्बई महाराष्ट्र में डेरा डालकर लगातार एसीसीयू साईबर सेल से लोकेशन प्राप्त कर आरोपियों को काफी मशक्कत के बाद गिरफ्तार किया गया. आरोपी निमेश अशोक ठक्कर और रौनक ठक्कर को गिरफ्तार कर बिलासपुर लाया गया. जिसे न्यायिक रिमांड पर लेने के लिए न्यायालय बिलासपुर में पेश किया गया है.

Related Articles

Back to top button