खेल जगतछत्तीसगढ़

सचिन के साथ निकी ने खींचा सबका ध्यान: रायपुर में टीम की ओनर ने बताया मास्टर ब्लास्टर कैसे करते हैं टीम को मोटिवेट

Advertisement
ब्यूरो रिपोर्ट मनोज शुक्ला

सचिन के साथ निकी ने खींचा सबका ध्यान: रायपुर में टीम की ओनर ने बताया मास्टर ब्लास्टर कैसे करते हैं टीम को मोटिवेट

रायपुर में रोड सेफ्टी क्रिकेट सीारीज के मैच खेले जा रहे हैं। टीम इंडिया लीजेंड्स अब फाइनल में पहुंच चुकी है। बुधवार और गुरुवार को खेले गए मैच में सचिन और दूसरे भारतीय क्रिकेट सितारों के आस-पास मौजूद एक खूबसूरत मॉडल ने सबका ध्यान खींचा। ये थीं टीम की ओनर निकी दास। निकी कई ब्यूटी कॉन्टेस्ट जीत चुकी हैं। टर्की में बेस्ट मॉडल ऑफ द वर्ल्ड का क्राउन भी अपने नाम कर चुकी हैं।

मशहूर हॉट कैलेंडर किंगफिशर के कैलेंडर्स में भी निकी नजर आ चुकी हैं। इस कैलेंडर शूट के बाद निकी चर्चा में आईं थीं। कई कपड़ों और फैशन प्रोडक्ट्स के विज्ञापनों में निकी नजर आ चुकी हैं। अब उनकी मौजूदगी स्पोर्ट्स में ग्लैमर लेकर आई है। टीम की ओनर निकी इन दिनों रायपुर में हैं। वो चियर कर रही हैं टीम इंडिया लीजेंड्स को। सचिन की कप्तानी वाली टीम के फाइनल्स में पहुंचने से निकी बेहद खुश हैं।

इस कैलेंडर शूट के बाद आईं थी चर्चा मेंं।

सचिन से हाेती हैं इंस्पायर
निकी ने बताया कि वो खुद भी सचिन से इंस्पायर होती हैं। उन्होंने कहा कि सचिन पूरी टीम को मोटिवेट करते हैं। उनकी मेहनत देखकर सभी मोटिवेट हाे जाते हैं। लीजेंड प्लेयर होने के बाद भी खुद टीम को मेंटर करते हैं, वर्कआउट करते हैं पूरे डिस्पलिन के साथ मैदान में प्रैक्टिस करते हैं। ये बाकि खिलाड़ियों को भी इंस्पायर करता है। निकी ने बताया कि पिछला रोड सेफ्टी सीजन रायपुर में इंडिया ने जीता था इस बार भी इंडिया ही जीते ये मेरी विश है, मगर क्रिकेट परफॉर्मेंस का गेम है, बेस्ट टीम जीतेगी।

रायपुर के स्टेडियम में निकी।

छत्तीसगढ़ घूमना चाहती हूं
निकी ने बताया कि वो पहली बार छत्तीसगढ़ आई हैं, उन्होंने रायपुर शहर और यहां के खूबसूरत स्टेडियम की सराहा इसके साथ उन्होंने कहा कि मैं छत्तीसगढ़ घूमना चाहती हूं। निकी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। अपने वीडियोज मैसेज के जरिए प्लेयर्स को मोटिवेट करती हैं।

निकी ने कई मॉडलिंग कॉनटेस्ट जीते हैं।

साउथ फिल्म में आ सकती हैं नजर
निकी दास ने दुनिया के कई देशाें में जाकर मॉडलिंग की है। लंबे वक्त से वो इस फील्ड में हैं। उन्होंने बताया कि जल्द ही वो एक साउथ इंडियन फिल्म में नजर आ सकती हैं। रोड सेफ्टी के फाइनल मुकाबलों के बाद वो फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हो जाएंगी। कुछ समय पहले निकी विवेक ओबराय के साथ एक फैशन ब्रांड के विज्ञापन में नजर आईं थीं।

रायपुर के स्टेडियम में टीम को चियर करतीं निकी।

सचिन के साथ निकी।

सचिन की फैन हैं निकी।

साउथ की फिल्मों में आएंगी नजर।

Related Articles

Back to top button