अपराधबिलासपुर

प्रिंसिपल ने छात्र को पीटा:दरवाजा खटखटाने पर नाराज हुए प्रचार्य, कमरे में घुसकर मारा; अब गिरफ्तार

Advertisement
ब्यूरो रिपोर्ट मोहम्मद रज्जब

प्रिंसिपल ने छात्र को पीटा:दरवाजा खटखटाने पर नाराज हुए प्रचार्य, कमरे में घुसकर मारा; अब गिरफ्तार
बिलासपुर में 11वीं कक्षा के छात्र की पिटाई करने वाले प्रिंसिपल को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। स्टूडेंट रात में दोस्तों के साथ हॉस्टल में जन्मदिन मनाने के बाद अपने कमरे में पढ़ रहा था। तभी दरवाजा खटखटाने के नाम पर प्रिसिंपल ने उसे कमरे से निकालकर स्टंप से उसकी जमकर पिटाई कर दी। उसे इतना मारा कि स्टंप भी टूट गया। शनिवार को मामला सामने आने के बाद घायल छात्र को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामला सरकंडा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार, सरकंडा के मोपका में प्रयास एकेडमी है, जहां स्कूल के साथ ही हॉस्टल भी संचालित होता है। यहां पंडरिया का रहने वाला भूयांश जायसवाल 11वीं कक्षा में पढ़ता है और हॉस्टल में रहता है। शुक्रवार की रात हॉस्टल में रहने वाले उसके दोस्त का जन्मदिन था। भूयांश दोस्तों के साथ जन्मदिन मनाने के बाद रात करीब 12 बजे कमरे में आकर पढ़ाई कर रहा था।
प्रिंसिपल को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।
दूसरे छात्र ने खटखटाया दरवाजा और भूयांश की हो गई पिटाई
रात करीब 12 बजे किसी स्टूडेंट ने प्रिंसिपल केपी पांडेय के कमरे का दरवाजा खटखटाया, जिससे नाराज प्रिंसिपल बाहर निकले, तब वहां कोई नहीं था। उन्होंने देखा कि वहां कोई नहीं है। इसके बाद वे भूयांश के कमरे में पहुंचे, जहां वह पढ़ाई कर रहा था। दरवाजा खटखटाने के नाम पर प्रिंसिपल ने उसकी बेरहमी से पिटाई शुरू कर दी, जिससे उसके हाथ और पैर में चोट लगी है। सुबह स्टूडेंट ने पैरेंट्स को दी जानकारी
शनिवार की सुबह भूयांश ने अपने पैरेंट्स को इस घटना की जानकारी दी। इसके बाद परिजन स्कूल पहुंचे और भूयांश को लेकर थाना पहुंचे। फिर पुलिस भी स्कूल पहुंच गई और प्राचार्य केपी पांडेय को पकड़कर थाने लेकर आ गई।

सरकंडा TI उत्तम साहू ने बताया कि छात्र की पिटाई करने वाले प्रिंसिपल के खिलाफ शिकायत मिली है, छात्र को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। वहीं प्राचार्य के खिलाफ केस दर्ज कर जांच की जा रही है। इधर, प्राचार्य केपी पांडेय का कहना है कि देर रात दरवाजा खटखटाकर स्टूडेंट भाग रहा था। इसके चलते वह सीढ़ी से गिर गया। अब चोट लगने पर वह मारपीट करने का आरोप लगा रहा है। उन्होंने बताया कि छात्र के साथ मारपीट नहीं की गई है। उन्हें झूठा फंसाया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button