दुर्घटनाबिलासपुर

32 वर्षीय युवक ने ट्रेन के सामने कूदकर की आत्महत्या, दो टुकड़ों में बंटा शरीर, कोटा पुलिस जाँच में जुटी

Advertisement

32 वर्षीय युवक ने ट्रेन के सामने कूदकर की आत्महत्या, दो टुकड़ों में बंटा शरीर, कोटा पुलिस जाँच में जुटी

ब्यूरो रिपोर्ट मोहम्मद रज्जब

बिलासपुर जिले के कोटा में 32 वर्षीय युवक ने ट्रेन के सामने कूदकर की आत्महत्या, दो टुकड़ों में बंटा शरीर, कोटा पुलिस जाँच में जुटी कूदकर आत्महत्या कर ली जिसका शरीर दो हिस्सों में कट गया। सूचना मिलने पर कोटा पुलिस मौके पर पहुंचे। मृतक की पहचान ग्राम अजयपुर निवासी भरत लाल यादव उम्र 32 वर्ष के रूप में हुई।दरअसल, कोटा पुलिस को सूचना मिली थी कि करगी रोड-सलका रेलवे स्टेशन के बीच डिपरापारा के पास ट्रैक पर एक युवक का शव पड़ा हुआ है। जिसके दो टुकड़े हो रखे हैं। इस पर कोटा पुलिस के वहां पहुँची। पुलिस ने शव की तलासी ली जिसमें मृतक की जेब में आधार कार्ड मिला जिससे मृतक की पहचान भरत लाल यादव पिता पुन्नी लाल यादव उम्र 32 वर्ष निवासी ग्राम अजयपुर के रूप में की गई। जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

कोटा पुलिस ने बतलाया की मृतक दिमाकी रूप से विक्षिप्त था जिससे इलाज के लिए उसके ससुराल ग्राम घोरामार लेकर आये थे। मृतक नहाने जा रहा हूँ बोलकर मोटरसाइकिल से घर से निकला हुआ था। पर मृतक करगी रोड-सलका स्टेसन के बीच डिपरापारा के पास ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। कोटा पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा कर आगे की कार्यवाही में जुट गई हैं।

करगी रोड-सलका रेलवे स्टेशन के बीच डिपरापारा के पास ट्रेन के सामने कूदकर युवक ने आत्महत्या कर ली, जिसका शरीर दो हिस्सों में कट गया। सूचना मिलने पर कोटा पुलिस मौके पर पहुंचे। मृतक भरत लाल यादव पिता पुन्नी लाल यादव उम्र 32 वर्ष निवासी ग्राम अजयपुर के रूप में हुई। कोटा पुलिस के अनुसार मृतक दिमाकी रूप से विक्षिप्त था जो इलाज के लिए अपने ससुराल ग्राम घोरामार आया हुआ था।

Related Articles

Back to top button