अपराधछत्तीसगढ़

15 साल की छात्रा से गैंगरेप: मामा ने दोस्त के साथ मिलकर किया दुष्कर्म, प्रेग्नेंट हुई तो खुला मामला, एक गिरफ्तार

Advertisement

15 साल की छात्रा से गैंगरेप: मामा ने दोस्त के साथ मिलकर किया दुष्कर्म, प्रेग्नेंट हुई तो खुला मामला, एक गिरफ्तार

बिलासपुर के सरकंडा थाना में एक बार फिर एक ऐसा मामला आया है जिसने रिश्तों को तार-तार कर दिया है. जानकारी के मुताबिक यहां मामा ने अपनी नाबालिग भांजी का अपने दोस्त के साथ मिलकर गैंगरेप किया. इस दौरान नाबालिग पीड़िता गर्भवती हो गई. इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मामा के दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं मामा की तलाश की जा रही है.

बनाया अश्लील वीडियो

जानकारी के मुताबिक मामला बिलासपुर के सरकंडा थाना क्षेत्र का है जहां पंद्रह साल की नाबालिग लड़की के साथ उसी के मामा ने अपने दोस्त के साथ मिलकर गैंग रेप किया. इस दौरान मामा ने पीड़िता का अश्लील वीडियो भी बना लिया था और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसका लगातार रेप करता था. वह किसी को भी इस बात के बारे में बताने पर जान से मारने की धमकी देता था.

कैसे हुआ मामले का खुलासा

दरअसल इस मामले का खुलासा तब हुआ जब पीड़िता की तबियत खराब हुई और उसे अस्पताल ले जाया गया. डॉक्टरों को पीड़िता का चेकअप करने के बाद पता चला कि वह गर्भवती है. इसके बाद परिजनों ने पीड़िता से इसके बारे में पूछा तो उसने बताया कि जनवरी महीने में मामा ने अपने दोस्त के साथ मिलकर मुझसे रेप किया था और इस दौरान मामा ने मेरा अश्लील वीडियो भी बना लिया. मामा ने धमकी दी कि इस बात की जानकारी अगर किसी को देगी तो उसे जान से मार देगा. अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर वह उससे लगातार रेप करता रहता था. इस वजह से उसने कभी अपने परिजनों को इस बात के बारे में नहीं बताया.

एक गिरफ्तार, मामा फरार

पुलिस इस घटना की जानकारी मिलते ही आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है. सरकंडा थाना प्रभारी ने बताया कि यह जनवरी माह की घटना है. आरोपियों में एक आरोपी पीड़िता का मामा है और दूसरा आरोपी मामा का दोस्त है. इसमें रेप का मामला दर्ज कर मामा के दोस्त को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं पीड़िता का मामा अभी फरार है जिसकी तलाश की जा रही है.

Related Articles

Back to top button