Uncategorizedअपराधछत्तीसगढ़

सीएम भूपेश ने मृतकों के परिजनों से मुलाकात की. सीएम ने मृतकों के परिजनों को 5 लाख की सहायता राशि देने के निर्देश दिए हैं.

Advertisement

सीएम भूपेश ने मृतकों के परिजनों से मुलाकात की. सीएम ने मृतकों के परिजनों को 5 लाख की सहायता राशि देने के निर्देश दिए हैं.

( सवितर्क न्यूज, मनोज शुक्ला )

बठेना गांव में सीएम के साथ आईजी और एसपी रहे मौजूद

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पाटन विधानसभा क्षेत्र के बठेना गांव पहुंचे. यहां एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत हुई थी. सीएम भूपेश ने मृतकों के परिजनों से मुलाकात की. इस दौरान सीएम भूपेश ने मृतकों के परिजनों को 5 लाख की सहायता राशि देने के निर्देश दिए हैं. इसके अलावा मृतकों के प्रति संवेदना व्यक्त की.

सीएम बघेल ने पुलिस अधिकारियों को घटना की सघन जांच के निर्देश भी दिए. घटनास्थल पर आईजी विवेकानंद सिन्हा, कलेक्टर सर्वेश्वर नरेंद्र भुरे, एसपी प्रशांत ठाकुर सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे.

पुलिस के मुताबिक 6 मार्च को पिता-पुत्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या की थी. जबकि परिवार के अन्य 3 लोगों की जली हुई लाश मिली थी. इसे लेकर प्रदेशभर में हड़कंप मच गया था. इस मामले में विपक्ष ने सड़क से लेकर सदन तक हंगामा किया था. इसके बाद अब सीएम भूपेश बठेना गांव पहुंचे हैं.

तीन महिलाओं की अधजली मिली थी लाश

बठेना गांव निवासी रामबृज गायकवाड़ पिता रंगु राम (55 वर्ष) व उनके पुत्र संजू गायकवाड़ एक ही रस्सी में झूलते मिले. पैरावट में तीन महिलाओं की लाश अधजली मिली थी. पुलिस अधीक्षक प्रशांत ठाकुर, एएसपी ग्रामीण प्रज्ञा मेश्राम सहित जिले के अन्य वरिष्ठ अधिकारी सहित थाना स्टॉफ मामले की जांच कर रहे हैं.

Related Articles

Back to top button